Paytm की New सर्विस "Paytm First" Only 650 मे बहुत कुछ free में मिलेगि

हलो दोस्तो आपका स्वागत है Homesdlx पर आज के इस विडीयो मे हम जानेगे paytm के बारे में दोस्तो paytm ने अपने यूजर्स के लिए कुछ न करता रहता है इस बार फिर paytm ने अपने यूजर्स के लिए एक नई सुविधा कि शूरुआत कि है । दोस्तों paytm ने इस सुविधा का नाम पेटियम फर्स्ट के नाम से है । 




दोस्तो यह सर्विस amazon prime or flipkart plus जैसी ही होगी अब paytm इस सर्विस प्रोइवडर में शामिल हो जाएगा।     










पेटीएम भी अब अपने यूजर्स को सबस्क्रिप्शन बेस पर एक्सक्लूसिव बेनिफिट्स और कैशबैक ऑफर्स देने की शुरुआत कर रहा है। पेटीएम की यह सुविधा एप्पल और एंड्रॉयड दोनों स्मार्टफोन यूजर्स के लिए भी उपलब्ध होगी। इस सर्विस का उपयोग करने के लिए यूजर्स को सबसे पहले अपने पेटीएम का लेटेस्ट वर्जन अपडेट करना ही होगा। इसके बाद यूजर्स को होम पेज पर मौजूद रिचार्ज कैटेगरी में जाना होगा। वहीं यूजर्स इस सर्विस को साइड मेन्यू के जरिए भी शुरू कर सकता है । 

Paytm First की कीमत

दोस्त सबसे मैन बात यह कि हमे इस  सर्विस के लिए हमे पैसे कितने चुकाने पडगे दोस्तों paytm ने नई सर्विस के लिए 750 रुपए तय की है,, जिसमें यूजर्स को एक साल तक बेनेफिट्स मिलते रहेंगे। आपको बता दें कि इसमें लिमिटेड टाइम के लिए 100 रुपए का कैशबैक ऑफर भी कंपनी दे रही है, दोस्तो इसके बाद इस सर्विस की कीमत केवल 650 रुपए ही हो जाएगी। जिसे कंपनी ने पेटीएम फर्स्ट सर्विस का पहले साल में 3 लाख सबस्क्रिप्शन बेचने का टारगेट रखा है।

फ्री ऑफर्स भी

Paytm अपने यूजर्स कोईस सर्विस के साथ कुछ खास ऑफर्स भी दे रहा है, इस अॉफर से paytm यूजर्स को कुछ 12000 रुपय का फायदा भी हो सकताा है।  पेटीएम अपनी इस नई सर्विस के साथ 3 महीनों तक का फ्री Zomato Gold मेंबरशिप और ViU प्रीमियम सबस्क्रिप्शन का फायदा भी मिलेगा। इसके अलावा 12 महीनों के लिए Eros Now, Sony Liv, Wynk म्यूजिक स्ट्रिमिंग की सबस्क्रिप्शन भी मिलेगी। वहीं Gaana सबस्क्रिप्शन भी 12 महीनों के लिए फ्री मिलेगा, जिसे 6-6 महीनों में दो बार दिया जाएगा दोस्तो।

अगर दोस्तो किसी तरह कि परेशानी हो तो कॉमेन्ट कीजिए हम आपकी हैल्प के लिए तत्पर है । 

Post a Comment

0 Comments