Realme 3 Mobile की अगली फ्लैश सेल पहली बार में बिके 2 लाख से भी ज्यादा स्मार्टफोन

Realme कंपनी अपने स्मार्टफोन पर लगातार काम करती रहती है। कुछ समय पहले ही relme कंपनी ने अपना Realme 3 को बाजार में उतारा था। कंपनी ने अपने इस मोबाइल को पहली बार ही12 मार्च को आयोजित सेल के दौरान उपलब्ध कराया गया था। कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए भी जानकारी देते हुए बताया था कि कपंनी ने सेल के दौरान 2.1 लाख से भी ज्यादा यूनिट्स को बेचा था।
इतना ही नहीं, कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 'नया सेगमेंट लीडर' बताया है। Realme company फिर से एक बार अपने Realme 3 स्मार्टफोन को सेल के जरिए उपलब्ध कराएगी। कंपनी ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए सेल की तारीख का ऐलान भी किया। relme 3 को 19 मार्च को दोपहर 12 बजे से flipkart और कंपनी की खुद की वेबसाइट के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Realme 3 कीमत क्या है ? 

Realme 3 को दो वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है। इसका पहला वेरियंट 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 8,999 रुपये है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 10,999 रुपये है। अगर आप खरिदना चाहते हो तो खरीद सकते हो ।

Realme 3 स्पेसिफिकेशन

दोस्तो यह Smartphone आपको तीन कलर में उपलब्ध कराया गया है   Dynamic Black, Radiant Blue और Black में स्पेसिफिकेशन की बात करें तो हैंडसेट यूनिबॉडी डिजाइन और ग्रेडिएंट कलर स्कीम के साथ आता है। वहीं, स्मार्टफोन को 6.3-inch की HD+ (1520×720 pixels) डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। दोस्तों डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दीया गया है। बता दें, की फोन की स्टोरेज को अगर  बढ़ानाा चाहतेे हो  के आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज बडाा सकते हो। 

कैमरा की बात करें फोन के बैक पर आपको ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा (13MP+2MP) दिया गया है। फोन का कैमरा PDAF फास्ट फोकसिंग, नाइटस्केप, हाइब्रिड HDR और पोर्टेट मोड जैसे फीचर्स के साथ आता है। इस मोबाइल में सेल्फी के लिए AI सपोर्ट वाला 13मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है। फोन का फ्रंट कैमरा f/2.0 अर्पचर, HDF सपोर्ट और AI ब्यूटिफिकेशन के साथ आता है।

सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक का फीचर भी दिया गया है। इस relme 3 mobile में आप दोस्तों आप ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, 4G VoLTE support, वाई-फाई, OTG और ब्लूटुथ 4.2 जैसे फीचर मिलते हैं। इस मोबाईल में आपको एक बड़ी बैटरी देखने को मिलती है । जो 4,230 MAH की बैट्री मिलती है। 

Post a Comment

0 Comments